करनाल रैली में गई डिपो की 100 बसें ,यात्री को करना पड़ा मुश्किलों का सामना

 
haryana me amitshah ki raili

nodpot news  करनाल में गुरुवार को भाजपा की रैली में यमुनानगर डिपो से हरियाणा रोडवेज की करीब सौ बसें भेज दी गईं। इससे सुबह से दोपहर बाद तक डिपो से संचालित अन्य रूटों पर रोडवेज सर्विस बाधित रही। कई रूटों पर बसें व उनके समय कम रह गए। इन कम बसों में चढ़ने को लेकर भी दिनभर मारामारी व धक्का मुक्की की स्थिति रही। जिसमें खासकर विद्यार्थी व नौकरीपेशा परेशान दिखे। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने यात्रियों के बीच पहुंचकर रैली में बसें भेजने पर एतराज जताया।

Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

यात्रियों को करना पड़ा मुश्किलों  का सामना 


 आप कार्यकर्ता विकास जैन, लक्ष्मण विनायक व राहुल भान ने बताया कि यमुनानगर डिपो की करीब सौ हरियाणा रोडवेज बसें करनाल रैली में भेज दी गई हैं। जिससे डिपो के लगभग सभी रूटों पर बसें व उनके समय कम हो गए। जिसमें रोज बसों से आने-जाने वाले विद्यार्थी व नौकरीपेशा परेशान हुए। ज्यादा परेशानी दामला, मुलाना व अन्य जगह बने शिक्षण संस्थानों में जाने वाले विद्यार्थियों को हुई।

रैली मे गई  करनाल की सारी डिपो 

 

karnal news  संस्थानों में सुबह समय से पहुंचने के लिए यमुनानगर व जगाधरी बस स्टैंड से कम बसें चलने के कारण उनमें चढ़ने को लेकर मारामारी रही। कई रूटों की बसों में चढ़ने के लिए धक्का मुक्की भी हुई। उन्होंने कहा कि रैली में बसों को लगाना सही नहीं है। क्योंकि यह बसें यात्रियों की सुविधा के लिए हैं, जिन्हें बसों की कमी में सुबह से दोपहर बाद तक परेशानी हुई। 

Tags